बीजेपी से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सबसे पहले ममता बनर्जी को दी जीत की बधाई

बीजेपी से रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सबसे पहले ममता बनर्जी को दी जीत की बधाई
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के नेतृत्व में उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस शानदार जीत की तरफ बढ़ती दिख रही है। दो सौ से ज्यादा सीटें जीतने की ओर तृणमूल कांग्रेस के बढ़ने पर भाजपा की तरफ से सबसे पहले पार्टी के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बधाई दी है।

पश्चिम बंगाल में इस समय कुल 294 में से 209 सीटों पर ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी आगे चल रही है, जबकि भाजपा ने 81 सीटों पर बढ़त बनाई है। इस प्रकार भाजपा सौ से भी कम सीटों पर सिमटती दिख रही है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पार्टी की शानदार जीत पर बधाई दी है।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी के तीसरे कार्यकाल के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दीं हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दीदी को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत पर बधाई देता हूं। अगले कार्यकाल के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं।

--आईएएनएस

एनएनएम/आरजेएस

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story