कक्षा 11 के लिए प्रवेश परीक्षा रद्द हो : पन्नीरसेल्वम

National
चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम ने गुरुवार को राज्य सरकार से कक्षा 11 के लिए प्रवेश परीक्षा को रद्द किए जाने का आग्रह किया है।

पन्नीरसेल्वम ने यहां जारी एक बयान में कहा कि सत्तारूढ़ द्रमुक पार्टी ने मेडिकल में एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा को रद्द करने की घोषणा की थी, लेकिन इसी के साथ 11वीं कक्षा में विद्यार्थियों के प्रवेश के लिए इस तरह की परीक्षा को आयोजित किए जाने का ऐलान किया था।

पन्नीरसेल्वम ने आगे कहा कि कोरोना के इस समय में, जब महामारी फैल रही है । इसे देखते हुए 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षाएं रद्द कर दी गई है, तो फिर 11वीं कक्षा के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित करने का कोई तुक नहीं बनता।

उन्होंने मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से इस मुद्दे में हस्तक्षेप करने, प्रवेश परीक्षा रद्द करने का आदेश देने और प्राप्त आवेदनों के आधार पर सीटों की संख्या बढ़ाने का भी आग्रह किया है।

--आईएएनएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story