टीएमसी की जीत के साथ ही बंगाल में शुरू हुआ खूनी खेल : भाजपा

टीएमसी की जीत के साथ ही बंगाल में शुरू हुआ खूनी खेल : भाजपा
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की भारी जीत के बाद राज्य में कई जगहों पर हुई हिंसक घटनाओं को लेकर भाजपा ने निशाना साधा है। भाजपा ने कहा है कि राज्य में अब भाजपा कार्यालयों और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता बदला ले रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से बातचीत मे कहा कि जैसे ही पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम घोषित हो रहे हैं, टीएमसी के गुंडे भाजपा कार्यालयों और कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। आरामबाग में भाजपा कार्यालय को टीएमसी के गुंडों ने आग लगा दी। बेलघाट में भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमला किया, इसी तरह की घटनाएं शिवपुर, दुगार्पुर, उत्तर बर्धमान में हुईं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ममता बनर्जी के शासनकाल में राजनीतिक हिंसा की घटनाएं चुनाव के दौरान भी हुईं और अब नतीजों के दिन भी हो रही हैं। चुन-चुनकर भाजपा कार्यकर्ताओं और कार्यालयों को निशाना बनाया जा रहा है। स्थानीय प्रशासन भी मूकदर्शक बना बैठा है।

--आईएएनएस

एनएनएम/एएनएम

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story