बिहार : मंदिर के पुजारी की हत्या कर भाग रहे आरोपियों को लोगों ने पकड़ा, एक को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार : मंदिर के पुजारी की हत्या कर भाग रहे आरोपियों को लोगों ने पकड़ा, एक को पीट-पीटकर मार डालादरभंगा, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में गुरुवार को तड़के अपराधियों ने मंदिर के एक पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गोली मारकर भाग रहे तीन आरोपियों को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिसमें एक की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह कार पर सवार होकर रामबाग कंकाली मंदिर पहुचे अपराधियों ने वहां के पुजारी राजीव कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीन आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई प्रारंभ कर दी। इस घटना में एक आरोपी की मौत हो गई।

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आरोपियों को लोगों के चंगुल से से बचाने में सफल हो सकी।

विश्वविद्यालय थाना के प्रभारी सत्यप्रकाश ने आईएएनएस को बताया कि आरोपी मृतक की पहचान पुलकित राय के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

थाना प्रभारी प्रथम दृष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद बता रहे हैं। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। शारदीय नवरात्र की महानवमी को घटी इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। घटनासिल पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story