सतना में सड़क हादसे में एक परिवार के 4 सदस्यों की मौत

सतना में सड़क हादसे में एक परिवार के 4 सदस्यों की मौतसतना/भोपाल, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के सतना जिले में कार और टक की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हेा गई है। मरने वालों में पति-पत्नी व देा बच्चे शामिल है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मैहर के कारोबारी सत्यप्रकाश उपाध्याय अपनी पत्नी मोनिका और देा बच्चों के साथ घूमने और एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने सतना आए थे। रात को उन्होंने एक होटल में खाना खाया और इस मौके की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की। उसके बाद वे मैहर की तरफ बढ़े, मगर अपने घर नहीं पहुॅच पाए। उनकी कार की टक से टक्कर हेा गई।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में सत्यप्रकाश, उनकी पत्नी मोनिका, बेटी इशानी व बेटा स्नेह की मौत हुई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, सतना जिले में सतना-मैहर मार्ग पर सड़क हादसे की खबर पीड़ाजनक है। हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

--आईएएनएस

एसएनपी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story