विपक्ष के विरोध के बीच राज्यसभा 12 बजे तक स्थगित

विपक्ष के विरोध के बीच राज्यसभा 12 बजे तक स्थगित विपक्ष के विरोध के बीच राज्यसभा 12 बजे तक स्थगितनई दिल्ली, 22 जुलाई (आईएएनएस)। विपक्षी सदस्यों द्वारा पेगासस प्रोजेक्ट, किसानों के विरोध और मीडिया घरानों पर छापेमारी पर चर्चा के लिए कामकाज स्थगित करने की मांग के बाद राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

राज्यसभा की बैठक के तुरंत बाद, कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह पेगासस प्रोजेक्ट का मुद्दा उठाना चाहते थे, लेकिन सभापति ने इसे अस्वीकार कर दिया और उसके बाद विपक्षी सांसद अपनी सीटों से खड़े हो गए और मांग की कि इन मुद्दों को कामकाज से पहले सदन में इस मुद्दे पर चर्चा की जाए।

विपक्ष ने गुरुवार को स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार के खिलाफ गलत जानकारी देकर संसद को गुमराह करने के लिए विशेषाधिकार प्रस्ताव नोटिस दिया था। पवार ने कहा था कि कोविड महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं हुई थी।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story