यूपी : चचेरे भाई से दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता ने मृत बच्चे को जन्म दिया

यूपी : चचेरे भाई से दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता ने मृत बच्चे को जन्म दियारामपुर (उत्तर प्रदेश), 15 सितम्बर (आईएएनएस)। अपने चचेरे भाई द्वारा कई बार कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग लड़की ने यहां अपने घर पर एक मृत बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

बोलनी की परेशानी से पीड़ित लड़की को उसके परिवार ने कुछ लोगों की तस्वीरें दिखाईं। उसने बार-बार अपने चचेरे भाई की एक तस्वीर की ओर इशारा किया।

जब परिवार ने पुलिस से संपर्क किया था और 20 वर्षीय आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया, जो अब फरार है।

रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संसार सिंह ने कहा, परिवार ने कहा कि उनकी बेटी घर पर रहती है, जबकि वे काम के लिए बाहर जाते थे। युवक, शायद, उनकी अनुपस्थिति में उससे मिलने आया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था।

पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान लड़की गर्भवती हो गई और शनिवार की रात अपने घर पर उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया।

परिवार ने आरोप लगाया कि उन्हें उसकी गर्भावस्था के बारे में पता नहीं था और उसकी बेटी के पेट में तेज दर्द होने के बाद ही उसे इसका पता चला।

अजीम नगर थाने के थाना प्रभारी रवींद्र कुमार ने कहा, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। युवक फिलहाल फरार है। बच्चे का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और तदनुसार आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story