यूपी के प्रयागराज में मां-बेटी की हत्या

यूपी के प्रयागराज में मां-बेटी की हत्याप्रयागराज (उत्तर प्रदेश), 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रयागराज के ट्रांस-यमुना इलाके के चक मियां पुरे खुर्द गांव में एक महिला और उसकी बेटी की उनके घर में हत्या कर दी गई है।

अज्ञात हत्यारों ने महिला के पति बजरंग बहादुर बजरंगी(50) को भी बेरहमी से घायल कर दिया, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हालांकि, हमलावरों ने मृत महिला की 7 वर्षीय पोती को बख्श दिया, जो उसके साथ सो रही थी।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय प्रेमा देवी और उसकी 18 वर्षीय बेटी तनु पटेल के रूप में हुई है। जब उनकी हत्या की गई, तब वे सो रहे थे।

पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब परिवार खाना खाकर सो गया था। ग्रामीणों ने बुधवार को उनमें से दो के शवों को खून से लथपथ देखा और पुलिस को सूचना दी।

गंभीर रूप से घायल पति दूसरे कमरे में बेहोश पड़ा मिला।

फोरेंसिक विशेषज्ञ और खोजी श्वान दस्ते को मौके पर भेजा गया, लेकिन हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है।

हमलावरों ने महिला और उसकी बेटी पर धारदार हथियारों से हमला किया और पैसे व जेवरात भी लूट लिए।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल मकान मालिक के बेटे ने कुछ साल पहले आत्महत्या कर ली थी। बेटे की पत्नी नाबालिग बेटी को छोड़कर घर से चली गई थी।

औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story