भाजपा युवा नेता पर दंगा और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

भाजपा युवा नेता पर दंगा और हत्या के प्रयास का मामला दर्जबुलंदशहर, 22 जुलाई (आईएएनएस)। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक दुल्हेरा समेत 21 नामजद व 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, दंगा करने, शांति भंग करने और कई अन्य गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

इन पर कथित तौर पर सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे नाले के निर्माण को लेकर हंगामा करने का आरोप है।

कहा जा रहा है कि आरोपी ने एक बुजुर्ग और उसके परिजनों के साथ मारपीट की और जैसे ही इस कृत्य का वीडियो वायरल हुआ, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की लेकिन इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

प्राथमिकी के अनुसार, शिकायतकर्ता कृष्णपाल ने आरोप लगाया है कि चुनाव के बाद के विवाद को लेकर दुल्हेरा भीड़ के साथ उनके घर में घुसा और उनके परिवार की पिटाई की।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी बेटी और पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

दुल्हेरा द्वारा कृष्णपाल और चार अन्य के खिलाफ दायर एक अन्य क्रॉस-एफआईआर में, उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने उनके काफिले पर गोलीबारी की गई थी लेकिन वह भाग गए।

सब-इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने कहा, दुल्हेरा और कृष्णपाल दोनों ने एक-दूसरे पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। हमने संबंधित धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और जांच जारी है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story