फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में महिला के साथ किया दुष्कर्म

फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में महिला के साथ किया दुष्कर्ममथुरा (उत्तर प्रदेश), 25 नवंबर (आईएएनएस)। एक 21 वर्षीय महिला के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में कथित रूप से दुष्कर्म किया।

महिला मंगलवार को आगरा में उत्तर प्रदेश पुलिस सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा में बैठने के बाद घर लौट रही थी, जब हरियाणा के पलवल का रहने वाला आरोपी अपने ड्राइवर के साथ मथुरा से उसे लेने आया था।

महिला का आरोप है कि उसके कार में बैठने के कुछ देर बाद ही शख्स ने उसे ड्रग सूंघने को कहा।

इसके बाद वह होश खो बैठी। जब उसे होश आया, तो उसने खुद को कोसीकला के पास दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-2) पर पाया। किसी तरह वह घर पहुंची। इसके बाद उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शिरीष चंद्र ने कहा कि पीड़िता के परिवार के सदस्यों द्वारा कोसीकला पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बुधवार को महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था। उन्होंने कहा कि महिला को आरोपी के सही पते की जानकारी नहीं है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला का बयान गुरुवार को सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा जब वह घटना को बताने की स्थिति में होगी।

--आईएएनएस

एसकेके/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story