पटना में भाजपा नेता की एजेंसी से 17 शराब की बोतलें जब्त

पटना में भाजपा नेता की एजेंसी से 17 शराब की बोतलें जब्तपटना, 25 नवंबर (आईएएनएस)। पटना पुलिस ने गुरुवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के परिसर से भारत में बनी विदेशी शराब की 17 बोतलें जब्त की हैं।

भाजपा नेता नीलेश मुखिया दीघा इलाके में एक शीतल पेय एजेंसी के मालिक हैं। पटना पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने शीतल पेय एजेंसी पर छापा मारकर आधा दर्जन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि मुखिया मौके से भागने में सफल रहा।

मामले में एक जांच अधिकारी आर.के. वर्मा ने कहा, हमने विशेष सूचना मिलने के बाद छापेमारी की है। छापे के समय मौजूद नीलेश मुखिया के कार्यालय केबिन से शराब की बोतलें मिलीं। जब हमने केबिन में तलाशी शुरू की, तो वह परिसर से भागने में सफल रहा। हमने छापेमारी की वीडियोग्राफी की है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, दीघा पुलिस स्टेशन में शराब निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नीलेश मुखिया एक प्रभावशाली व्यक्ति हैं, जिनके कई भाजपा मंत्रियों के साथ घनिष्ठ संबंध हैं।

उन्होंने 2020 में डिप्टी मेयर का चुनाव लड़ा और उनकी पत्नी पटना के दीघा इलाके की वार्ड पार्षद हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story