दमोह में दुष्कर्म से मां बनी नाबालिग ने मासूम की हत्या की

दमोह में दुष्कर्म से मां बनी नाबालिग ने मासूम की हत्या कीदमोह, 26 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने मां बनने के 40 दिन बाद मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने नाबालिग पर मामला दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

मामला तेंदूखेड़ा क्षेत्र का है। एक 15 साल की नाबालिग का अपने ही गांव के 17 वर्षीय लड़के से प्रेम प्रसंग था। इसी दौरान आरोपी ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया था। इसके चलते वह मां बन गई। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया था। इसी बीच लड़की ने बीते दिनों एक बच्चे को जन्म दिया था, बाद में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार नवजात के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई है। शक होने के बाद जब नाबालिग से पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे का रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

--आईएएनएस

एसएनपी/एमएसबी/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story