आंध्र प्रदेश के राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने दी बकरीद की बधाई (लीड-1)

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने दी बकरीद की बधाई (लीड-1)अमरावती, 21 जुलाई (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन और मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने बुधवार को राज्य के लोगों को ईद-उल-अजहा की बधाई दी।

बिस्वा भूषण हरिचंदन ने कहा, बकरीद (ईद-उल-अजहा) के पवित्र अवसर पर, मैं आंध्र प्रदेश में अपने सभी मुस्लिम भाइयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

उन्होंने कहा कि बकरीद इस्लामी आस्था में बहुत महत्व रखता है और विशेष प्रार्थना और बड़ी श्रद्धा के साथ मनाया जाता है।

हरिचंदन ने कहा, बकरीद बलिदान, ईश्वर के प्रति पूर्ण समर्पण और गरीबों के लिए करुणा का प्रतीक है और साझा करने के सिद्धांत पर जोर देता है।

राज्यपाल ने सभी के प्रति दान और सद्भावना की भावना को पोषित और पोषित करने की कामना की।

हालांकि, हरिचंदन ने त्योहार मनाने वाले लोगों को कोविड -19 महामारी से सावधान रहने के लिए आगाह किया और उन्हें कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने की सलाह दी।

उन्होंने कहा, मैं आंध्र प्रदेश के लोगों से मास्क पहनकर और हर समय सामाजिक दूरी बनाए रखने और कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए कोविड-उपयुक्त व्यवहार का सख्ती से पालन करने की अपील करता हूं।

इसी तरह, आंध्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि बकरीद आस्था, कृपा और एकता का प्रतीक है।

रेड्डी ने कहा, पवित्र पैगंबर इब्राहिम के बलिदान का ध्यान करते हुए बकरीद मनाने वाले मुसलमानों को मेरा अभिवादन।

सीएम ने हम सभी पर हर वक्त अल्लाह की रहमत की दुआ की।

हालांकि, खराब मौसम और कोरोना वायरस इस बकरीद को नम करने वाला साबित हुआ है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story