अखिलेश का योगी पर तंज, बोले, वह भाजपा के सदस्य नहीं इसलिए भेजा घर

अखिलेश का योगी पर तंज, बोले, वह भाजपा के सदस्य नहीं इसलिए भेजा घरलखनऊ, 15 जनवरी (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री के गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर निशाना साधा और कहा कि वह भाजपा के सदस्य नहीं है इसलिए उन्हें अपने घर भेज दिया है।

अखिलेश यादव आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अयोध्या, मथुरा तो कभी प्रयागराज से चुनाव लड़ने की बात होती थी, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी को समझ में आ गया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के मंत्रियों और विधायकों के लिए अब सपा के दरवाजे बंद हो गए हैं। भाजपा अब किसी का भी टिकट काटे, सपा उन्हें नहीं लेगी। उन्होंने योगी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के सदस्य नहीं इसलिए उन्हें अपने घर गोरखपुर भेज दिया है।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के बारे में बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, रामपुर मनिहारन और गाजियाबाद की सीट पर चन्द्रशेखर रावण से बात की गई। लेकिन, वह खुद कुछ स्पष्ट नहीं कर पाए। सपा जोड़ने का कार्य कर रही है तोड़ने का नहीं। इसीलिए हम अपने लोगों को थोड़ा पीछे करके, दूसरी पार्टी के नेताओं को जगह दी है। हालांकि, अब गुंजाइश नहीं है।

सपा मुखिया ने सभी सपा कार्यकर्ताओं से चुनाव आयोग द्वारा जारी की गई गाइडलाइन और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को घर में रहने की सलाह दी। बोले, समाजवादी गठबंधन के साथ प्रदेश की 80 फीसद जनता है। अब भाजपा की विदाई तय है।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story