मिर्ज़ापुर : जिगना थाना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, युवक की हत्या में शामिल दो सगे भाई गिरफ्तार 

Mirzapur Police

मिर्ज़ापुर। बीती 14 मई को जनपद के जिगना थानक्षेत्र के काशी सरपत्ति गांव स्थित शिव ईंट भट्टा के पास सुकरू बिन्द निवासी जरौला थाना जिगना का शव मिला था।  इस प्रकरण में मृतक के भाई की तहरीर पर नामजद दो अभियुक्तों को जिगना पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।  इसके पहले इस घटना में शामिल तीन अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पकड़े गए दोनों अभियुक्त सगे भाई हैं। 

इस सम्बन्ध में जिगना प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि 14 मई को शिव ईंट भट्टे के पास सुकरू बिन्द का शव मिला था। इसपर मृतक के भाई और परिजनों ने बयान दिया था कि वो 13 मई की शाम अपने साथियों के साथ घर से निकले थे और वापस नहीं आये थे।  इसके बाद मृतक के भाई द्वारा दी गयी नामजद तहरीर के आधार पर पुलिस हत्यारों की धर पकड़ में लगी थी और तीन हत्यारों को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। 

इस घटना में वांछित दो अन्य अभियुक्तों संजय कुमार उर्फ कल्लू निवासी जरैला थाना जिगना, मिर्ज़ापुर और मनीष उर्फ नन्हकू निवासी जरैला थाना जिगना, मिर्ज़ापुर को नयेपुर चौराहे से गिरफ्तार किया गया है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story