फेस्टिव सीजन के लिए सस्ते में करनी है शॉपिंग? दिल्ली-एनसीआर की इन मार्केट्स का नहीं कोई जवाब

b

श्राद्ध के बाद फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो जाएगी और सस्ते में कहां-कहां शॉपिंग की जाए इसके ऑप्शन अब तलाशे जाएंगे। क्या आप जानते हैं कि दिल्ली एनसीआर में कई ऐसी मार्केट्स हैं जिनका सस्ते के मामले में कोई जवाब नहीं है। सस्ती शॉपिंग के लिए दिल्ली को बेस्ट लोकेशन माना जाता है। लेकिन एनसीआर में रहना वाला हर कोई दिल्ली आ जाए ये संभव नहीं है। चलिए आज आपको बताते हैं नोएडा की सबसे सस्ती मार्केट्स के बारे में-

m
अट्टा मार्केट 
नोएडा की सबसे चर्चित मार्केट अट्टा को सस्ती शॉपिंग के लिए जाना जाता है। इस मार्केट में किफायती दाम पर ज्यादातर चीजें मिल जाती हैं फिर वह चाहे फुटवियर हो या कपड़े। 

m
ब्रह्मपुत्र मार्केट 
नोएडा सेक्टर 29 में मौजूद ये बाजार भी यहां के सबसे चर्चित बाजारों में से एक है। नवरात्रि, करवा चौथ और दिवाली की शॉपिंग के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं।  

m
पहाड़गंज मार्केट 
सस्ते के मामले में दिल्ली के पहाड़गंज मार्केट के आगे करोल बाग भी फेल है। दिल्ली में मौजूद इस मार्केट में आपको कम से कम दाम में सामान मिल जाएगा। बस खरीदारी के दौरान बजट का ख्याल जरूर रखें। 

n

12/22 मार्केट 
 सस्ते में घर का या पूजा का सामान खरीदने के लिए नोएडा की 12/22 मार्केट बेस्ट ऑप्शन है। यहां खाने-पीने की कई चीजें मिलती हैं जिसमें फेमस चाय भी शामिल है। वैसे यहां की दही-जलेबी को भी लोग शौक से खाते हैं।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story