जौनपुर में बोले ओवैसी, बाबा और अखिलेश आपस में तय करें मै किसका एजेंट 

OWAISI

जौनपुर। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादे मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को जौनपुर सदर विधानसभा के गुरैनी इलाके में शोषित-वंचित समाज सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि बाबा और अखिलेश आपस में तय कर लें कि वो किसके एजेंट हैं। इस दौरान मंच पर महाराष्ट्र के AIMIM के विधायक वारिस पठान सहित जिलाध्यक्ष इमरान बंटी मौजूद रहे। 

असदुद्दीन ओवैसी ने खेतासराय थानाक्षेत्र के गुरैनी बाज़ा में आयोजित इस सम्मलेन में एक बार फिर अपनी बातों को दोहरात हुए कहा कि प्रदेश का किसान रातभर सो नहीं पाता, क्योंकि फसल को जानवर चर जाता है। यूपी की सड़क इतनी खराब हैं हड्डी व फेफड़े खराब हो रहे हैं। कलेक्ट्रेट तक की सड़क खराब है। दो साल में 15 फीसद काम हुआ। कहा कि फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग पर मासूमों की मौत गरीबी की वजह हुई। यही भाजपा का विकास है। 

शहीदों का मदद उठाते हुए उन्होंने कहा कि उरी हमले में शहीद राजेश सिंह के नाम पर गेट नहीं बन पाया और भाजपा विकास व शहीदों के सम्मान की बात करती है। प्रधानमंत्री हमारी बहनों की फिक्र कर रहे हैं। बनारस से जौनपुर सड़क मार्ग से आया हूं हमने खुद देखा है यहां पर कितना विकास हुआ है।

इसके पहले वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे ओवैसी ने किसी भी पत्रकार से बातचीत नहीं की और सड़क मार्ग से जौनपुर के लिए निकल गए। जौनपुर की जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के विकास को लेकर कमेंट किया। इस दौरान उन्‍होंने पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी आगामी चुनाव के लिए सक्रियता के साथ काम करने की अपील करते हुए आम जनता से जुड़ाव बनाए रखने की भी अपील की।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story