जौनपुर : धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने लहराया जीत का परचम, प्रतिद्वंदी को 11293 मतों से हराया 

जौनपुर : धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने लहराया जीत का परचम, प्रतिद्वंदी को 11293 मतों से हराया

जौनपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जौनपुर का सियासी पारा काफी हाई रहा। सबसे ज़्यादा चर्चा में रही सिकरारा ब्लाक की वार्ड नंबर-45 की जिला पंचयत सदस्य सीट। इस पद पर पहली बार अपनी किस्मत आज़मा रही बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी  ने निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष की पत्नी राजकुमारी देवी को 11293 मतों से हरा दिया जबकि श्रीकला को कुल 14827 वोट मिले हैं। 

धनंजय सिंह को लगातार उत्तर प्रदेश पुलिस लखनऊ में हुए अजीत सिंह हत्याकांड में ढूंढ रही है। ऐसे में उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने पंचायत चुनाव में जीत का परचम लहरा दिया है। श्रीकला ने पंचायत चुनाव का पर्चा बाहरणे के बाद से ही सिकरारा ब्लाक की वार्ड नंबर -45 की जिला पंचायत सदस्य की सीट की सरगर्मी बढ़ा दी थी। 

जिला पंचायत सदस्य पद पर जीत के साथ ही वे जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष पद की सबसे मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं। बता दें कि इसके पहले उन्होंने मल्हनी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भी पर्चा दाखिल किया था।  इस चुनाव में सपा प्रत्याशी लकी यादव ने श्रीकला के पति धनंजय सिंह को 4046 वोट से कांटे की टक्कर में हरा दिया था।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story