पेइचिंग एक सरल, सुरक्षित और रोमांचक ओलंपिक आयोजन समर्पित करेगा

पेइचिंग एक सरल, सुरक्षित और रोमांचक ओलंपिक आयोजन समर्पित करेगाबीजिंग, 21 जुलाई (आईएएनएस)। 21 जुलाई को टोक्यो में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति की पूर्ण बैठक में पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन कमेटी ने तैयारी कार्य की नवीनतम प्रगति का परिचय दिया और कहा कि पेइचिंग दुनिया को एक सरल, सुरक्षित और रोमांचक ओलंपिक आयोजन समर्पित करेगा।

अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थॉमस बाख ने पेइचिंग की प्रगति की पूरी तरह से पुष्टि की और कहा कि बर्फ के खेल में भाग लेने के लिए 30 करोड़ लोगों को प्रेरित करने की अभिलाषा दुनिया के शीतकालीन खेलों में एक मील का पत्थर बन जाएगा।

एक साल के लिए स्थगित किया गया टोक्यो ओलंपिक 23 तारीख से आयोजित होगा। इस के बाद, ओलंपिक पेइचिंग समय में प्रवेश करेगा, और पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक 2022 में 4 फरवरी को आयोजित होगा।

पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक आयोजन कमेटी टोक्यो ओलंपिक के दौरान अगला पड़ाव, पेइचिंग! के प्रमुख विषय के साथ सिलसिलेवार प्रचार गतिविधियां करेगा।

(साभार----चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

--आईएएनएस

एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story