चीनी मुख्य भूमि में स्थानीय रूप से प्रसारित 50 नए कोरोना मामले

चीनी मुख्य भूमि में स्थानीय रूप से प्रसारित 50 नए कोरोना मामलेबीजिंग, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने बुधवार को अपनी दैनिक रिपोर्ट में कहा कि चीन की मुख्य भूमि पर मंगलवार को स्थानीय स्तर पर फैले 50 नए कोविड-19 मामले सामने आए, जो पूरे फुजियान प्रांत में हैं।

इसके अलावा 23 नए बाहर से आए मामले सामने आए, जिनमें युन्नान में 13, ग्वांगडोंग में चार, शंघाई में दो और तियानजिन, झेजियांग, फुजि़यान और हेनान में एक-एक मामला शामिल है।

आयोग ने कहा कि मुख्य भूमि के बाहर से आने वाला एक नया संदिग्ध मामला मंगलवार को शंघाई में सामने आया और कोविड -19 से संबंधित कोई नई मौत नहीं हुई।

मंगलवार के अंत तक मुख्य भूमि पर कुल 8,701 बाहर से आए मामले थे। उनमें से 8,105 को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई और 596 अस्पताल में भर्ती रहे। सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने बताया कि बाहर से आए मामलों से किसी की मौत नहीं हुई है।

मुख्य भूमि पर पुष्टि किए गए कोविड -19 मामलों की कुल संख्या मंगलवार तक 95,413 तक पहुंच गई, जिसमें 837 रोगी अभी भी उपचार प्राप्त कर रहे हैं, जिनमें से चार गंभीर स्थिति में हैं।

मुख्य भूमि पर ठीक होने के बाद कुल 89,940 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई , और वायरस के परिणामस्वरूप 4,636 की मृत्यु हुई है।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story