तारा सुतारि‍या संग काशी पहुंचे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, खाया बनारसी पान, गंगा मइया का लि‍या आशीर्वाद 

a

वाराणसी। फिल्म तड़प के प्रमोशन के लिए वाराणासी आये अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने गंगा आरती में शामिल हो कर माँ गंगा से अपनी फिल्म की सफलता की कामना की। फ़िल्म तड़प के अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है। वाराणसी के नदेसर स्थित एक होटल में फ़िल्म की स्टार कास्ट ने मीडिया से बातचीत करते हुए फ़िल्म तड़प को लेकर कहा कि यह बॉलीवुड की न्यू कमर स्टोरी की फिल्मों से अलग एक लव स्टोरी है। 

फ़िल्म के स्टार कॉस्ट अहान शेट्टी ने बताया कि तड़प फ़िल्म में एक्शन, ड्रामा, रोमांस है, थ्रिलर है। इसमे ऑडियंस को बहुत कुछ देखने को मिलेगा। काफी अलग किस्म की फ़िल्म है ये, कोविड की वजह से 2 साल लग गए पिक्चर बनने में। अब जब फ़िल्म रिलीज हो रही हैं तो हमसब काफ़ी खुश हैं। 

a

उन्‍होंने बताया कि‍ फिल्म डॉयरेक्टर के साथ फ़िल्म में काम करना बहुत ही कम्फर्टेबल रहा है। अभिनेता सुनील शेट्टी का बेटा होने के तौर पर एक ज्यादा चेलेंज रहा है। दर्शक मुझमें पापा को देखेंगे तो मुझे अभिनय में बेहतरी दिखाना है। अहान के अनुसार उन्‍हें पापा सुनील शेट्टी की फ़िल्म बॉर्डर बहुत प्रेरित करती हैं क्योंकि इंडियन आर्मी उन्‍हें बहुत पसन्द है। 

अहान ने बताया कि‍ इतने अच्छे डायरेक्टर के साथ मुझे फ़िल्म डेब्यू करने का मौका मिल रहा है यह मेरे लिए ख़ुशी की बात है। काशी को अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन के लिए चुनने की वजह थी सबके आशीर्वाद के साथ ही महादेव के आशीर्वाद को पाना, यहाँ अभी गंगा आरती में शामिल होने के बाद हमलोग मुंबई रवाना हो जाएंगे। 

a

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया ने बनारसी पान का भी स्वाद चखा। नदेसर पर नामी पान भंडार दुकान पर पान का स्वाद चखते हुए बनारसी मिजाज को भी जिया। 

अभिनेत्री तारा सुतारिया ने बनारसी पान के स्वाद को चखने के बाद कहा कि‍ मुंबई में हमलोग ने कभी कभी पान खाया है, मगर ये स्वाद कभी नहीं मिला। मुझे और अहान को पान बहुत पसन्द है। काशी बजड़े से घूमते हुवे घाट किनारों से निहारने के बाद बहुत ही खूबसूरत शहर नजर आता है।

a

हमारा सौभाग्य है कि आज की शाम हम गंगा आरती देखते हुए काशी में बिता रहे हैं। उसके बाद फ़िल्म तड़प कि स्टार कॉस्ट गंगा में बजड़े से घूमते हुए भैंसासुर घाट होते हुए गंगा आरती देखने गए। 


अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story