वर्ल्ड म्यूजिक डे पर विशेष कार्यक्रम में कई संगीत सितारे होंगे शामिल

`
मुंबई। गायिका श्रेया घोषाल, शिल्पा राव और अरमान मलिक उन 30 कलाकारों में शामिल हैं, जो 21 जून को एक विशेष संगीत कार्यक्रम के साथ विश्व संगीत दिवस मनाने के लिए एकजुट होंगे।

जोनिता गांधी द्वारा होस्ट किए जाने वाले लिफ्ट अप कॉन्सर्ट में कलाकार संगीत के प्रति अपने प्यार को साझा करते हुए, अपने पसंदीदा गीतों का प्रदर्शन करेंगे

अरमान ने कहा निराशा के इस समय में, अगर कोई एक चीज है जो हम सभी के लिए शांति और आनंद का श्रोत है, तो वह है संगीत। मेरा मानना है कि इसने एक खुशहाल कल के लिए आशा की एक किरण पैदा की है और मुझे अंदर से मजबूत बनाया है।

संगीत समारोहों में प्रदर्शन करने वाले अन्य लोगों में अमाल मलिक, रोचक कोहली, तुलसी कुमार, शाल्मली, सोना महापात्रा, शान, सचिन-जिगर, सलीम-सुलेमान, अर्जुन कानूनगो, अकासा, रफ्तार, असीस कौर, हर्षदीप कौर, विशाल मिश्रा, निकिता गांधी, शाश्वत सिंह, अनुषा मणि, संगीत हल्दीपुर, साशा तिरुपति, जुबिन नौटियाल, पायल देव, स्टेबिन बेन, राघव मीटल, अवंती नागराल, एल-फ्रेश द लायन, कामाक्षी खन्ना सहित अन्य शामिल हैं।

शान ने कहा, ये चुनौतीपूर्ण समय इसका एक वसीयतनामा रहा है। मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि हम अपने चारों ओर की उदासी को दूर करने के लिए इसकी चिकित्सीय शक्ति को संजोएं और संगीत के माध्यम से सद्भावना फैलाने के लिए समर्पित दिन को एक साथ मनाएं।

लिफ्ट अप कॉन्सर्ट 21 जून को एमटीवी बीट्स, वीएच1 इंडिया और एमटीवी इंडिया पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story