शारवानंद, सिद्धार्थ-स्टारर महा समुद्रम स्क्रीन पर हिट हुई

शारवानंद, सिद्धार्थ-स्टारर महा समुद्रम स्क्रीन पर हिट हुईहैदराबाद, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। शारवानंद, सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी और अनु इमैनुएल अभिनीत तेलुगु फिल्म महा समुद्रम गुरुवार को रिलीज हो गई। आरएक्स 100 के निर्देशक अजय भूपति के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों का ध्यान खींचा है।

टीम द्वारा अपने सुनियोजित प्रचार स्थापित करने के बाद फिल्म अब रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों से शुरूआती रिपोटरें से पता चला है कि फिल्म में अच्छे प्रदर्शन के साथ एक अच्छी कहानी लिखी गई है।

महा समुद्रम दो करीबी दोस्तों की कहानी के साथ विशाखापत्तनम में सेट है। विजय (सिद्धार्थ) और अर्जुन (शारवानंद) अलग-अलग लक्ष्यों वाले दो लोग हैं। विजय अपनी गर्भवती प्रेमी महा (अदिति राव हैदरी) को मुसीबत में छोड़ देता है।

दूसरी ओर, अर्जुन को ड्रग डीलिंग में उतारकर अंडरवल्र्ड में जाने के लिए मजबूर किया जाता है।

स्क्रीन पर समृद्ध उत्पादन मूल्यों के साथ सिनेमैटोग्राफी अच्छी है। एक्शन दृश्यों को भी अच्छी तरह से तैयार किया गया है, हालांकि नियमित सेकेंड हाफ महा समुद्रम के लिए खेल को खराब कर देता है।

यह पेली संदाद और मोस्ट एलिजिबल बैचलर जैसी अन्य बड़ी टिकट वाली फिल्मों से अलग है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story