रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 83 की झलक शेयर की

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 83 की झलक शेयर कीमुंबई, 26 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म 83 के टीजर को रिलीज किया।

59-सेकंड का ये टीजर एक क्रिकेट स्टेडियम से शुरु होता है, जिसमें एक मैच एक बड़े मोड़ पर आ जाता है। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच कड़ा मुकाबला है। प्रतिष्ठित मैदान लॉर्डस क्रिकेट ग्राउंड प्रतीत होता है, जहां भारत ने अपना पहला विश्व कप जीतकर इतिहास बनाया था।

टीजर का अंत अभिनेता रणवीर सिंह के साथ होता है, जो पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते हैं।

रणवीर ने कैप्शन में लिखा कि सबसे बड़ी कहानी। सबसे बड़ा इतिहास। 83 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। टीजर रिलीज हो गया है। 30 नवंबर को ट्रेलर रिलीज हो रहा है।

फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने भी अभिनय किया है।

फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। उन्होंने टीजर साझा किया और लिखा, भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी। 83 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भाषा में। 30 नवंबर, 2021 को ट्रेलर रिलीज होगा।

कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन 83 पेश करते हैं। फिल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी 3डी में रिलीज होने वाली है।

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियोज ने फिल्म के क्रमश: तमिल और तेलुगु संस्करण पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story