सूर्या की तमिल प्रोडक्शन रारा का ट्रेलर हुआ रिलीज

सूर्या की तमिल प्रोडक्शन रारा का ट्रेलर हुआ रिलीजचेन्नई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता-निर्माता सूर्या की अगली तमिल प्रोडक्शन रामे अंडलुम रावने आंडुअलम जिसे रारा भी कहा जाता है, आमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया।

यह फिल्म आमेजॉन प्राइम वीडियो और सूर्या के 2 डी प्रोडक्शन हाउस के बीच चार-फिल्म सौदे से पहली रिलीज है।

अरिसिल मूर्ति द्वारा निर्देशित, फिल्म एक सामाजिक व्यंग्य है जो एक गाँव के इर्द-गिर्द आधारित है और इसकी विषमताएँ मानवीय भावनाओं से परिपूर्ण हास्य और नाटक का एक प्रमुख मिश्रण पेश करती हैं। यह 24 सितंबर को डिजिटली रिलीज होगी।

रारा को डिजिटल रूप से रिलीज करने के बारे में बात करते हुए, सूर्या कहते हैं कि हम अपने दर्शकों के लिए रारा का ट्रेलर लाकर रोमांचित हैं। यह जीवन व्यंग्य का एक टुकड़ा है, जो साधारण मानवीय भावनाओं और विचित्र उदाहरणों से भरा हुआ है। हम इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए आमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ जुड़कर खुश हैं।

विजय सुब्रमण्यम, निदेशक और प्रमुख, सामग्री, आमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया कहते हैं कि रामे अंडलुम रावणने अंडालम सरल मानवीय भावनाओं की एक हार्दिक कहानी है जो कई स्थितियों के आसपास हास्य से भरी हुई है जो निश्चित रूप से जनता के बीच जुड़ाव पाएगी। यह सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट के साथ हाल ही में घोषित हमारे सहयोग की पहली पेशकश है।

कहानी कुन्नीमुथु, एक 35 वर्षीय किसान और उसकी पत्नी वीरायी पर आधारित है, जो अपने बैल - करुप्पन और वेल्लैयान को खो देते हैं, जो लगभग दंपति के बच्चों की तरह थे। निराशा से बाहर, कुन्नीमुथु लापता मवेशियों की तलाश में निकल पड़ता है।

निर्देशक अरिसिल कहते हैं कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और कलाकारों और चालक दल ने एक हार्दिक कहानी को जीवंत करने के लिए अथक परिश्रम किया है। ट्रेलर नायक कुन्नीमुथु के छोटे लेकिन अराजक ब्रह्मांड की एक झलक है। मैं इसके लिए उत्साहित हूं अमेजॅन प्राइम वीडियो पर इसका प्रीमियर जो हमें फिल्म को एक ही बार में अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा।

फिल्म में राम्या पांडियन, वाणी भोजन, मिथुन मनिकम और वाडिवेल मुरुगन सहित कलाकारों की टुकड़ी है, यह फिल्म सूर्या द्वारा निर्मित और राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story