सलमान खान, आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को होगी रिलीज

सलमान खान, आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम 26 नवंबर को होगी रिलीजमुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के निर्माताओं ने आगामी फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, जो 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी में एक पुलिस वाला और दूसरा गैंगस्टर आमने-सामने होंगे और दोनों के बीच भयंकर रूप से उग्र मुठभेड़ और संघर्ष होंगे। अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक गैंगस्टर की यात्रा है जो किसी भी कीमत पर एक षडयंत्रकारी पुलिस वाले के खिलाफ उठना चाहता है जो उसकी योजनाओं को विफल करने की साजिश रचेगा।

रिवेटिंग पोस्टर से पता चलता है कि आयुष के चेहरे पर एक खतरनाक नजर है, जो अपने प्रतिद्वंद्वी का सामना करने और उसे बाहर निकालने के लिए तैयार है। पोस्टर में सलमान की आंखों में समान रूप से दृढ़ नजर आ रहा है।

यह फिल्म जी स्टूडियो द्वारा 26 नवंबर, 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज की जाएगी। यह बॉक्स-ऑफिस पर सतर्क एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते 2 से टकराएगी, जिसमें एक्शन हीरो जॉन अब्राहम डबल रोल की भूमिका में दिखाई देंगे।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ महेश वी मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story