समानांतर 4 कठिन कहानियों का दार्शनिक-डरावना संग्रह है: नीरज कुमार मिश्रा

समानांतर 4 कठिन कहानियों का दार्शनिक-डरावना  संग्रह है: नीरज कुमार मिश्रामुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। लेखक-निर्देशक-निर्माता नीरज कुमार मिश्रा, जिन्होंने बागी- 2 को लिखा है, अपने निर्देशन की पहली फिल्म सामनंतर के लिए पूरी तरह तैयार हैं । उन्होंने खुलासा किया कि यह चार कठिन कहानियों की दार्शनिक, डरावनी एंथोलॉजी है।

फिल्म इस बारे में है कि एक बार जब मनुष्य अपने बुरे कार्यों के माध्यम से सभी सीमाओं को तोड़ देता है तो समानांतर क्षेत्र की अज्ञात शक्ति कैसे प्रकट होने लगती है। मूल रूप से बिहार के रहने वाले नीरज ने इस फिल्म से स्टीरियोटाइप को तोड़ने की कोशिश की है।

अपने निर्देशन की पहली फिल्म सामनंतर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, समानंतर चार कठिन कहानियों का एक दार्शनिक, डरावना संकलन है, जो पूरी तरह से अलग और प्रकृति में अद्वितीय है, लेकिन जीवन और कर्म के सामान्य दर्शन के साथ उलझा हुआ है।

फिल्म में सभी चार कहानियां भारत के दिल की भूमि से हैं और एक सामाजिक संदेश भी है। फिल्म आश्चर्यजनक सिनेमाई ²श्यों के साथ समकालीन मुद्दों को दिखाती है। मैं अद्वितीय कहानी और अद्वितीय ²श्यों के साथ वास्तविक भारत के ताजा मूल चेहरों के साथ महसूस करता हूं, समानान्तर ने एक सफल ऑडियो-विजुअल कहानी कहने के सभी विजेता तत्व है।

नीरज कुमार मिश्रा एक स्वतंत्र फिल्म निमार्ता, लेखक, निर्देशक, रचनात्मक निर्देशक हैं, जिन्होंने बागी 2 लिखने के अलावा, पुरस्कार विजेता लघु फिल्मों, गांधी: द साइलेंट गन को भी लिखा और निर्देशित किया है और हाल ही में जी5 और वूट के लिए कुछ वेब श्रृंखलाएं भी की हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story