सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप जावेरी हर फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ करना चाहते हैं काम

सत्यमेव जयते 2 के डायरेक्टर मिलाप जावेरी हर फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ करना चाहते हैं काममुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप जावेरी ने द कपिल शर्मा शो में जॉन अब्राहम की जमकर तारीफ की है।

जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार और निर्देशक मिलाप जावेरी अपनी फिल्म का प्रचार करने शो में पहुंचे थे।

फिल्म होस्ट के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने मिलाप से पूछा कि क्या जॉन को सत्यमेव जयते 2 में भूमिका के लिए पहले ही पक्का कर लिया गया था। निर्देशक ने कहा कि वह चाहते हैं कि वह उनकी प्रत्येक फिल्म में अभिनय करें।

वो कहते हैं, सर मैं चाहता हूं कि जॉन मेरी हर फिल्म में अभिनय करें। मैं अक्सर जॉन से कहता हूं कि जब वह 90 साल का हो जाएगा तब भी वह कुछ उठाएगा, कुछ नष्ट करेगा, कुछ फाड़ देगा। लेकिन हां जॉन को देखकर मुझे लगता है कि मेरे हिसाब से जॉन अब्राहम कुछ भी कर सकते हैं।

निर्देशक ने आगे कहा कि जॉन मुझसे कहा करते थे मिलाप मैं इस टायर को कैसे फाड़ सकता हूं? तो, मैंने कहा जॉन, टायर आपसे डरता है! आपकी मांसपेशियों को देखकर टायर अपने आप फट जाएगा! आप इसे आसानी से फाड़ सकते हैं।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story