शोले की स्टंटवुमन का कहना है कि वह बसंती के लिए अपनी जान दे सकती है

शोले की स्टंटवुमन का कहना है कि वह बसंती के लिए अपनी जान दे सकती हैमुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में नजर आएंगी। हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं, यह शो में उनके लिए एक सरप्राइज होगा।

मशहूर फिल्म शोले में सभी स्टंट्स के लिए हेमा मालिनी की बॉडी डबल की भूमिका निभाने वाली रेशमा पठान एक सरप्राइज के रूप में आएंगी। वह आते ही डॉयलॉग बोलती है, अरे ओ बसंती, जन्मदिन मुबारक हो। पहचानना मुझे? रेशमा इंडस्ट्री की पहली स्टंटवुमन थीं और उन्हें शोले गर्ल के नाम से जाना जाता है।

बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी और शोले के निर्देशक रमेश सिप्पी शो में हॉटसीट बैठे और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ गए। वे शोले के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे। शो के दौरान दोनों फिल्म की दिलचस्प कहानियां और पर्दे के पीछे के पलों को साझा करेंगे।

हेमा मालिनी ने कहा कि आपने शोले में मेरा बॉडी डबल रोल किया है, और आपके द्वारा किए गए सभी कठिन और खतरनाक शॉट्स के कारण, मैं प्रसिद्ध हो गई। मुझे वह सब याद है। और, मुझे यह भी याद है कि शूटिंग के दौरान, हमने एक साथ बहुत समय बिताया है।

हेमा मालिनी की प्रशंसा करते हुए, रेशमा पठान कहती हैं कि आपने मुझे कभी भी अपने बॉडी डबल के रूप में नहीं सोचा है। आपने हमेशा मुझे एक नायिका (साथी कलाकार) के रूप में माना है। आपके लिए, भले ही एक शॉट में मुझे मेरी जान दे देनी पड़े, मैं दे दूंगी।

कौन बनेगा करोड़पति 13 का शानदार शुक्रवार 15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story