वेटरन मंच और फिल्म अभिनेता केटीएस पद्नयिल का हुआ निधन

वेटरन मंच और फिल्म अभिनेता केटीएस पद्नयिल का हुआ निधनकोचि, 22 जुलाई (आईएएनएस)। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि बेहद लोकप्रिय मंच, टीवी और फिल्म अभिनेता के.टी.एस. पद्नयिल का गुरुवार को पास के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

कॉमेडी भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बेहद लोकप्रिय अभिनेता 88 वर्ष के थे और हाल तक सक्रिय थे।

उम्र संबंधी बीमारी के कारण उनका निधन हो गया।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अभिनेता को शिष्ट व्यक्ति के रूप में याद किया। उन्होंने कहा कि पद्नयिल ने एक आम आदमी के जीवन को पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया।

पांच दशक से भी अधिक समय पहले मंच से शुरू वात कर पद्मनायिल ने 1995 में फिल्मों में डेब्यू किया और जल्द ही वह कॉमेडी भूमिकाओं में फेमस हो गए । इस साल की शुरूआत में अपनी आखिरी फिल्म तक, उन्होंने लगभग 60 फिल्मों में अभिनय किया।

वह कई टीवी धारावाहिकों में भी लोकप्रिय थे और उनकी पहचान थी। जब वे अभिनय में व्यस्त नहीं थे, तो उन्हें अक्सर त्रिपुनिथुरा में अपनी छोटी स्टेशनरी की दुकान में बैठे देखे जाते थे, यहाँ के पास अपने ग्राहकों के साथ खुशी-खुशी बातचीत करते थे।

पद्नयिल की लोकप्रिय फिल्मों में अनन्य बावा चेतन बावा, स्वप्नलोकथे बलभास्कर, नक्षत्रथिलक्कम, आदिथे कनमनी शामिल हैं।

दिग्गज अभिनेता के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटे और एक बेटी हैं ।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story