मीनाक्षी दीक्षित ने खुलासा किया, बंगाराजू में नागार्जुन के साथ अभिनय करना कैसा लगा

मीनाक्षी दीक्षित ने खुलासा किया, बंगाराजू में नागार्जुन के साथ अभिनय करना कैसा लगामुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री मीनाक्षी दीक्षित ने फिल्म बंगाराजू में दो तेलुगू सितारों अक्किनेनी नागार्जुन और राम्या कृष्णन के साथ काम करने का अपना बेहद खास अनुभव साझा किया है।

तेलुगू अलौकिक नाटक में अपने किरदार के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए मीनाक्षी ने कहा, मैं फिल्म में शूट किए गए स्वर्ग अनुक्रम का एक हिस्सा हूं, जहां मैं एक खगोलीय पिंड की भूमिका निभा रही हूं। यह मेरा पहला अनुभव था और उस रूप को प्राप्त करना चुनौतीपूर्ण था। डिजाइनर और पोशाक विभाग ने इस पर कड़ी मेहनत की। मुझे यकीन है कि लोग इसकी सराहना करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, सुपरस्टार नागार्जुन सर के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था, क्योंकि वह पूरी तरह से पेशेवर हैं। उनका व्यक्तित्व जादुई है और वह अपने सह-अभिनेताओं के प्रति अपना स्नेह दिखाते हैं।

मेरे पास शॉट्स के बीच सेट पर इन लंबी बातचीत की कुछ बेहतरीन यादें हैं। रम्या मैम जब अपने शॉट्स देती हैं, तो उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

कल्याण कृष्ण कुरासला द्वारा निर्देशित फिल्म बंगाराजू 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story