फरदीन, रितेश अभिनीत विस्फोट की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होगी

फरदीन, रितेश अभिनीत विस्फोट की शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होगीमुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस) फरदीन खान की वापसी वाली फिल्म विस्फोट की शूटिंग अगले सप्ताह से शुरू होगी, जिसमें रितेश देशमुख भी हैं।

विस्फोट 11 साल बाद फरदीन की बड़े पर्दे पर वापसी का प्रतीक है। दिवंगत दिग्गज स्टार फिरोज खान के बेटे फरदीन को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 2010 की फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था।

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित विस्फोट की मुर्हूत पूजा शुक्रवार को हुई और इसमें फिल्म के कलाकारों ने भाग लिया।

निर्देशक गुलाटी ने कहा, इस संयोजन और रितेश और फरदीन जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर वास्तव में दुर्लभ है। मैं इस अविश्वसनीय कहानी को दर्शकों के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता।

विस्फोट 2012 की वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर, कैंची की आधिकारिक रीमेक है, जिसे 85वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म के लिए उस देश की प्रविष्टि के रूप में चुना गया था।

थ्रिलर शहर के कड़े विरोधाभासों - डोंगरी की चॉल और ऊंची इमारतों के बीच टकराव पर पनपती है।

संजय गुप्ता, जिनकी कंपनी व्हाइट फेदर फिल्म्स फिल्म का निर्माण कर रही है, ने कहा, हर फिल्म की अपनी नियति और समय होता है। यह फिल्म मेरे साथ तब हुई जब दुनिया महामारी में ठहर गई थी।

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा, एक निर्माता के रूप में, मैं हमेशा कुछ नया खोजता हूं। विस्फोट पर, हमारे पास संजय गुप्ता हैं, जिनकी फिल्में बनाने की एक सिग्नेचर शैली है और हमारे पास कूकी गुलाटी हैं।

टी-सीरीज और संजय गुप्ता द्वारा प्रस्तुत विस्फोट भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित और कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story