छोटे पर्दे की टॉप स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियां

छोटे पर्दे की टॉप स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियांमुंबई,22 जुलाई (आईएएनएस)। आप वही हैं जो आप पहनते हैं। यह कहावत टेलीविजन सितारों के लिए भी उपयुक्त है। वे स्क्रीन पर जो पहनते हैं उसके लिए वे स्टाइल आइकन बन जाते हैं और प्रशंसक उनके कपड़े, आभूषण, हेयर स्टाइल और अन्य लुक को फॉलो करना पसंद करते हैं।

आईएएनएस ने उन पांच अभिनेत्रियों का अवलोकन किया जिन्होंने अपने शानदार स्टाइल स्टेटमेंट से प्रशंसकों के वार्डरोब पर प्रभाव डाला है।

प्रतिभा रंता

उन्होंने कुर्बान हुआ से अपनी शुरूआत की और अब वेडिंग सेरेमनी लुक के लिए ट्रेंडसेटर बन गई हैं। शो में उनका कढ़ाई वाला कुर्ता शरारा, आपके दोस्त की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।

नेहा पेंडसे

नेहा इन दिनों अपने शो भाबीजी घर पर है में अनीता भाभी की भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं! वह विंटेज तरीके से साड़ी पहनती हैं। जो चरित्र को एक उत्तम दर्जे का स्पर्श देता है। पैटर्न और डिजाइन अस्सी के दशक के अंत और नब्बे के दशक की शुरूआत से बहुत प्रेरित हैं। जो लोग साटन और शिफॉन पहनना पसंद करते हैं, वे उसके ड्रेपिंग स्टाइल और लुक की प्रशंसा करते हैं।

एरिका फर्नांडीस

उन्हें कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी में सोनाक्षी के रूप में देखा जा सकता है। उनके लुक इसमें बेहद खास है। कुर्ता और चूड़ीदार जैसे उनके भारतीय परिधान, ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ मिलकर, लुक का पूरा करते हैं। बोल्ड इयररिंग्स के साथ उनकी कॉटन साड़ियों ने उनके स्वतंत्र और कामकाजी महिला लुक को प्रस्तुत किया।

रुबीना दिलाइक

वह एक स्टाइल आइकन हैं, और छोटी बहू से लेकर शक्ति तक, रुबीना आपका ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होती हैं। उनकी साड़ियों के अलावा, उनके ब्लाउज डिजाइन ने उनके लुक को खास बनाया है। ऑफ शोल्डर से लेकर फ्लेयर्ड स्लीव्स तक उन्होंने एक अलग ही ट्रेंड सेट किया है। इसलिए, अगर आप क्लासी और सिंपल लुक के लिए जाना चाहती हैं, तो उनके ड्रेसिंग स्टाइल को एक शॉट दें।

श्रद्धा आर्य

वह वर्तमान में कुंडली भाग्य में प्रीता करण लूथरा का किरदार निभा रही हैं। ज्वैलरी से लेकर एथनिक साड़ियों तक का एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहनकर उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए काफी फेम हासिल किया है। अपने देसी लुक की वजह से वह यूथ आइकॉन बन गई हैं और उनका एथनिक फैशन स्टेटमेंट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

--आईएएनएस

एनपी/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story