गायक-राजनेता बाबुल सुप्रियो का नया गाना तेरा चेहरा हुआ रिलीज

गायक-राजनेता बाबुल सुप्रियो का नया गाना तेरा चेहरा हुआ रिलीजमुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। प्रसिद्ध पाश्र्व गायक और राजनेता बाबुल सुप्रियो ने अपने नए गीत तेरा चेहरा से प्रसिद्ध गजल गायक जगजीत सिंह को श्रद्धांजलि दी।

कुमार तौरानी द्वारा निर्मित, बाबुल ने प्रांशु झा के साथ गाने को अपनी आवाज दी है। गीत को कैफ भोपाली ने गीतकार प्रियंका रैना बाला के साथ लिखा है।

जगजीत सिंह को याद करते हुए, बाबुल ने कहा कि उनकी आवाज रेशम की तरह स्मूथ, सुकून देने वाली और सुखदायक थी, जो आपकी आत्मा के भीतर गहराई तक पहुंचने में सक्षम थी और उन क्षणों और यादों, प्यार, दर्द, हंसी, जुनून और भावनाओं को उजागर करने में सक्षम थी।

टिप्स रिवाइंड की श्रृंखला के हिस्से के रूप में टिप्स ने गाना जारी किया।

टिप्स रिवाइंड प्लेटफॉर्म कई लोकप्रिय कलाकारों को एक साथ लाएगा जो एक ही मंच पर जगजीत सिंह की मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुतियों का प्रदर्शन करेंगे।

कलाकारों में सोनू निगम, हरिहरन, बाबुल सुप्रियो, शान, समीर खान, अंकित तिवारी, तलत अजीज, अमित मिश्रा, बंदिश, ऐश किंग, शाहिद माल्या और नवराज हंस शामिल हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story