अरविंद स्वामी द्वारा निर्देशित होने पर ऋत्विका: यह एक सम्मान की बात

अरविंद स्वामी द्वारा निर्देशित होने पर ऋत्विका: यह एक सम्मान की बातचेन्नई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। तमिल अभिनेत्री ऋत्विका का कहना है कि आगामी संकलन नवरसा में अभिनेता अरविंद स्वामी द्वारा निर्देशित होना उनके लिए एक रोमांचक अनुभव था।

2018 तमिल बिग बॉस शो जीतने वाली अभिनेत्री, फिल्म रौद्रम में अंबुकरासी के किरदार में दिखाई देंगी, जो एंथोलॉजी में गुस्से की भावना को दर्शाती है।

अरविंद स्वामी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, ऋत्विका ने कहा: अरविंद स्वामी जैसे महान अभिनेता के साथ काम करना एक सम्मान की बात थी, जबकि एक निर्देशक के रूप में उनका काम भी देखा गया । उन्होंने सुनिश्चित किया कि एक महान ²श्य पाने के लिए सभी तकनीकी पहलू मौजूद थे और भावनाओं को फिल्माया गया। उनकी सूक्ष्म और विस्तार-उन्मुख फिल्म निर्माण के तरीके प्रभावशाली और असाधारण थे। ²श्यों और संवादों के लिए वचुर्अल कार्यशालाओं और ऑनलाइन बैठकों में भाग लेना मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव था।

मनोरंजन से लेकर विस्मय तक, नवरसा भारतीय सौंदर्य सिद्धांत की खोज करता है और नौ कहानियों के माध्यम से प्रेम, हंसी, क्रोध, करुणा, साहस, भय, घृणा, आश्चर्य और शांति की 9 अलग-अलग भावनाओं को प्रदर्शित करता है। एंथोलॉजी 6 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story