बिना मास्क और हेलमेट के मतगणना स्थल पर घूम रहे थे मास्टर साहब, एसपी ने किया 11 हज़ार का चालान 

बिना मास्क और हेलमेट के मतगणना स्थल पर घूम रहे थे मास्टर साहब, एसपी ने किया 11 हज़ार का चालान

चंदौली। कोरोना संक्रमण इस समय अपने चरम पर है। सरकार व प्रशासन लोगों से मास्क लगाने और खुद का बचाव करने की अपील कर रहा। इसके बावजूद लोग चेत नहीं रहे। कम पढ़े-लिखे लोगों की क्या कहें, शिक्षित और नौकरीपेशा लोग भी कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी कर रहे हैं।

सोमवार को सैयदराजा मतगणना स्थल के बाहर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। नगर के नेशनल इंटर कालेज में तैनात एक शिक्षक बिना मास्क, हेलमेट व नंबर प्लेट की बाइक से घूमते नजर आए। भ्रमण पर निकले एसपी अमित कुमार की नजर उन पर पड़ी तो मास्क के लिए टोका। शिक्षक अपनी गलती स्वीकार करने की बजाए एसपी को अपनी डिग्रियां गिनाने लगे।

शिक्षक ने कहा मैं भी इंसान ही हूं, साहब। बाकायदा अंग्रेजी में कहा ‘आइ एम एमएससी एंड पीएचडी’। इस पर एसपी ने शिक्षक का 11 हजार रुपये का चालान काटने का हुक्म सुनाया। खरी-खोटी सुनाने के साथ ही नसीहत भी दी। सोशल मीडिया पर वायरल कप्तान व शिक्षक का यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग शिक्षक के व्यवहार को कोस रहे हैं। 

आम जनता में चर्चा है कि जब ज्ञान बांटने वाले गुरुजनों की यह स्थिति है, तो दूसरों की क्या कहें। वैसे,  शिक्षक महोदय कालेज में कभी-कभार दर्शन देने और कक्षा से गायब रहने के लिए मशहूर हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिककरें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिककरें।

Share this story