पांच हजार का इनामी गैंगस्टर का आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे, काफी दिनों से थी तलाश 

chandauli police

चंदौली। अलीनगर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह चकिया तिराहे के पास पांच हजार के इनामी और गैंगस्टर में वांछित शातिर तस्कर को पकड़ा। उसके खिलाफ अलीनगर थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। पिछले काफी दिनों से उसकी तलाश थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस को सफलता मिली। उससे पूछताछ के साथ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। 

निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कौशाम्बी जिले के कोखराज थाने के चमरुपुर गांव निवासी मोहम्मद शरीफ जिले में पशु तस्करी समेत गिरोहबंद अपराध में सक्रिय रहा है। इस पर एसपी ने उसके खिलाफ पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उसके खिलाफ गोवध अधिनियम और गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज है। 

निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि पिछले काफी दिनों से उसकी तलाश थी। गुरुवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि चकिया तिराहे के रास्ते कहीं जाने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेरेबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि शातिर तस्कर से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगेंगे। इससे सीमावर्ती जिले में पशु तस्करों की नकेल कसने में सफलता मिलेगी।

 पुलिस टीम में उप निरीक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी, कांस्टेबल पंकज मिश्रा और रुद्रप्रकाश मिश्रा शामिल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story