चंदौली : युवक की सिर कूचकर हत्या, शिनाख्त नहीं, छानबीन में जुटी पुलिस

CHANDAULI NEWS

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के दांडी में मंगलवार की सुबह 35 वर्षीय युवक का शव गली में मिला। मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। वहीं समीप खून से सनी ईंट भी पड़ी थी। ऐसे में सिर कूचकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद एसपी अमित कुमार मौके पर पहुंचे। वहीं डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। पुलिस शव की शिनाख्त के साथ ही घटना की छानबीन में जुटी है। 

मंगलवार की सुबह कुछ लोग सड़क की तरफ टहलने गए तो 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा दिखा। सिर पर चोट के निशान थे। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जलीलपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। थोड़ी देर बाद एसपी अमित कुमार, एएसपी दयाराम और कोतवाल एनएन सिंह भी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच करने के साथ ही शव को मर्चरी के लिए भेज दिया। 

घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी पहुंची। पुलिस सुराग का पता लगाने और शव की शिनाख्त कराने में जुटी है। मृतक नीले रंग की टीशर्ट और मटमैले रंग का हाफ पैंट पहने हुए था। एसपी ने कहा कि डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम छानबीन कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story