चंदौली : बस के नीचे दबा था चालक का शव, पुलिस पर लापरवाही के आरोप  

chanduli

चंदौली। राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं को लेकर भभुआ से लखनऊ जा रही बस बुधवार की रात शहाबगंज थाना के मुरकौल गांव के समीप बिजली पोल से टकराने के बाद गड्ढे में पलट गई थी। इसमें बस में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए, लेकिन चालक शहाबगंज कस्बा निवासी छोटू (26) बस के नीचे दब गया था। काफी देर तक दबे रहने की वजह से उसकी मौत हो गई। गुरुवार की सुबह जब बस को हटाया गया तो नीचे उसका शव देखकर लोग चौक गए। 

घटना के बाद पुलिस ने आशंका जताई थी कि चालक फरार हो गया होगा। घटना के बाद पुलिस की लापरवाही से लोगों में नाराजगी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

छोटू बस से जनवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लेकर लखनऊ जा रहा था। बस जैसे ही चकिया-चंदौली मार्ग पर मुरकौल गांव के समीप पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली पोल से टकराते हुए गड्ढे में पलट गई। इसमें बस में सवार सभी कार्यकर्ता बाल-बाल बच गए। लेकिन चालक लापता था। सूचना के बाद पुलिस पहुंची। घटना के बारे में लोगों से जानकारी लेकर चलती बनी। पुलिस का कहना रहा कि हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया होगा। गुरुवार को क्रेन मंगाकर बस को हटवाया गया तो नीचे दबा चालक का शव मिला। यह देख लोग हतप्रभ रह गए।

घटना के बाद चालक घायलावस्था में बस के नीचे दब गया था। ऐसे में लोगों की मानें तो यदि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रात में ही बस को हटवाने का प्रयास किया होता तो शायद चालक की जान बच जाती, लेकिन काफी समय तक घायलावस्था में बस के नीचे दबे रहने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते-बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। 

प्रभारी निरिक्षक मनोज कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story