चंदौली : इलिया थानाक्षेत्र के बरांव गांव में तालाब में मिला महिला का शव, पुलिस ने बांस से निकाला 

CHANDAULI POLICE

चंदौली। मुख्यमंत्री लगातार पुलिसकर्मियों से मानवीय संवेदनाओं का ख्याल रखते हुए पुलिसिंग करने की सीख देते आये हैं। उसके बावजूद अक्सर पुलिस की संवेदना शून्य होने की तस्वीरें वायरल होती हैं। ताज़ा मामला चंदौली जनपद के इलिया थाने का है, जहां बरांव गांव में तालाब पर मछली मार रहे लोगों को महिला का नग्न शव तालाब किनारे मिला तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची पर शव की हालत से किसी की हिम्मत शव् के पास जाने की नहीं हो रही थी। 

पुलिसकर्मियों ने गांव के लोगों को बुलाया और बांस के जरिए शव को मानवीय संवेदनाओं को ताक पर रखते हुए प्लास्टिक शीट पर रख दिया और पैक कर मर्चरी के लिए भेजवा दिया। 

इस सम्बन्ध में बरांव  निवासी अश्वनी कुमार ने बताया कि लड़के तालाब में मछली पकड़ रहे थे। तभी उन्हें महिला का शव दिखा, जो काफी खराब हालत में था। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ग्राम प्रधान ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी है, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को किसी तरह बाहर निकलवाया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story