चंदौली : निजी मोबाइल टावर कंपनी के टेक्नीशियन का डांडी से हुआ अपहरण, सड़क किनारे लावारिस मिली कार 

Chandauli

चंदौली। मुग़लसराय थाना अंतर्गत डांडी इलाके में बुधवार की शाम निजी मोबाइल टावर कंपनी में टेक्नीशियन का अपहरण कर लिया गया। अपहरण के कुछ देर पहले ही टेक्नीशियन  ने अपने साले को फोन से जानकारी दी थी कि एक काले रंग की स्कार्पियो उसका काफी देर से पीछा कर रही है। इसके कुछ देर बाद टेक्नीशियन  का फोन स्विच ऑफ हुआ तो साले ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान टेक्नीशियन  की स्विफ्ट कार डांडी  इलाके में लावारिस मिली और उसमे उसका मोबाइल भी बरामद हुआ जो कि बंद था। 

सनसनीखेज घटना की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीओ भी मुग़लसराय कोतवाली पहुंच गए। संदेह के आधार पर जिला पंचायत सदस्य सहित तीन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। वही टेक्नीशियन के अपहरण की सूचना पर जिले में खलबली मची है।

इस सम्बन्ध में  टेक्नीशियन दीपक सिंह निवासी हंडिया, प्रयागराज के साले सुजीत सिंह ने बताया कि पिछले पांच साल से जीजा यहां काम करवा रहे हैं। कल भी वो आये मेरे रूम पर और  कुछ देर रुकने के बाद बोले मुझे काली मंदिर पर दर्शन करना  साथ चलो तो मैंने अपने भाई को साथ भेज दिया। कुछ ही देर बाद वो आये हम लोगों को प्रसाद दिया और कहा कि अब हम जा रहे हैं और वो हंडिया के लिए निकल गए। 

सुजीत ने बताया कि 10 मिनट बाद ही उनका फोन आया कि कोई गाड़ी है जो मेरा पीछा कर रही है तुम लोग आ जाओ। इसपर मै और उनका छोटा भाई तुरंत बाइक से निकले। हम डांडी पहुंचे तो जीजा की गाड़ी खड़ी हुई मिली।  उनकी गाड़ी की हेडलाइट जल रही थी। हमने सोचा वो  अंदर होंगे। आवाज़ दी तो आवाज़ नहीं आयी हमने दरवाज़ा खोला तो अंदर कोई नहीं था और जीजा का मोबाइल दूसरी सीट पर पड़ा हुआ था। उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी गायब दी। इसके बाद हमने पड़ाव तक उन्हें ढूंढा पर नहीं मिले तो फिर हमने पुलिस को काल की पर नहीं लगा तो एक स्थानीय लोगों ने दुलहीपुर चौकी इंचार्ज को फोन लगाया तब पुलिस आयी। 

वहीं मौके पर पहुंचे एसपी अमित कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया और मातहतों को टेक्नीशियन के भाइयों के बयान के आधार पर लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। परिजनों का कहना है कि मोबाइल टावर में तेल चोरी से यह मामला जुड़ा हुआ है घटना में सत्ता पक्ष के एक दबंग जिला पंचायत सदस्य गोपाल सिंह बबलू का नाम प्रकाश में आया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story