चंदौली : एसपी ने चकिया थाने का किया निरीक्षण, लंबित मामलों के त्वरित निस्तारण का दिया निर्देश 

चंदौली : एसपी ने चकिया थाने का किया निरीक्षण, लंबित मामलों के त्वरित निस्तारण का दिया निर्देश 

चंदौली। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने गुरुवार को चकिया कोतवाली का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यालय, मालखाना, आरक्षी बैरक, भोजनालय, सीसीटीएनएस कार्यालय, बंदी गृह, थाना परिसर, विभिन्न अभिलेखों, शस्त्रों का अवलोकन और विवेचना निस्तारण की समीक्षा की। एसपी ने लंबित मामलों के निस्तारण की स्थिति ठीक न होने पर नाराजगी जताई। वहीं एक सप्ताह के अंदर समस्त लंबित मामलों के निस्तारण के निर्देश दिए। 

उन्होंने कहा कि विवेचनाओं और लंबित मामलों के निस्तारण में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसलिए इसको गंभीरता से लेते हुए एक सप्ताह में निस्तारित कराएं। कोतवाली परिसर की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। स्वच्छ भारत अभियान को धरातल पर लाने की जरूरत है। कोविड सेंटर, भोजनालय बंदी गृह आदि का निरीक्षण कर संतुष्टि जताई। 

एसपी ने हिदायत दी कि अपराध पर हर हाल में लगाम लगनी चाहिए। अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। कप्तान ने शाहपुर गांव निवासी ईट भट्टा श्रमिक हनुमान की हत्या का खुलासा शीघ्र किए जाने का निर्देश दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी कोतवाल समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story