चंदौली : डीडीयू मंडल से आरपीएफ ने चार शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, एक लाख की शराब बरामद

sahrab

चंदौली। डीडीयू आरपीएफ व सीआईबी ने बुधवार को चेकिंग के दौरान डीडीयू मंडल के डेहरी, गया व सासाराम से लगभग एक लाख की देशी व अंग्रेजी शराब के साथ चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों के खिलाफ कागजी कार्रवाई करने के बाद आबकारी विभाग को सुपुर्द किया गया।
 

बता दें कि बुधवार को चेकिंग के दौरान डीडीयू आरपीएफ व सीआईबी ने दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान मकबूल अली अंसारी उर्फ झब्बू निवासी बसनी अलीनगर चन्दौली के रूप में हुई दूसरे की पहचान सूरज कुमार निवासी गुलजारबाग, पटना बिहार के रूप में हुई। जिसके पास से पिट्ठू बैग व झोले से 38 हजार 350 रुपए की शराब बरामद हुई। वहीं मकबूल अंसारी के पास से 41 हजार रुपए नगद व एक स्मार्टफोन बरामद किया गया। 
 

पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि अवैध रूप से शराब की खेप खरीदकर बिक्री हेतु बिहार ले जाई जा रहे थें। इसके अलावा डीडीयू मंड़ल स्थित सासाराम आरपीएफ पोस्ट ने पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से 13 हजार 360 रुपए व डेहरी ऑन सोन पोस्ट द्वारा एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जिसके पास से 30 हजार 8 सौ रुपए की शराब बरामद हुई। वहीं गया आरपीएफ द्वारा एक व्यक्ति के पास से पांच हजार रुपए की शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।
 

इस संबंध में आरपीएफ ने बताया कि बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है इस दौरान स्टेशनों पर चेकिंग की जा रही है डीडीयू जंक्शन पर चेकिंग के दौरान 38 हजार की शराब बरामद हुई है।  पकड़े गए अभियुक्त के पास से 41 हजार भी बरामद हुआ है। डीडीयू मंडल से सासाराम,डेहरी ऑन सोन व गया में भी शराब बरामद हुई है।चंदौली : डीडीयू मंडल से आरपीएफ ने चार शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, एक लाख की शराब बरामद


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story