चंदौली : पुलिस की दोहरी सफलता, हिस्ट्रीशीटर व वांछित अभियुक्त को पकड़ा, तमंचा बरामद 

arrasted

चंदौली। जिले की पुलिस ने सोमवार की रात दोहरी सफलता हासिल की है। धीना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व टाॅप-10 अपराधी को एक किलो 15 ग्राम गांजा की खेप के साथ पकड़ा तो बलुआ पुलिस ने वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। दोनों से पूछताछ के बाद चालान कर दिया गया। 


जानकारी के अनुसार, धीना पुलिस महंगी तिराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि एक व्यक्ति सिसौड़ा गांव स्थित बाग में थैला लिए वाहन के इंतजार में खड़ा है। देखने से संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। इस पर पुलिस अलर्ट हो गई। वहीं दबिश देकर मौके से उक्त व्यक्ति को पकड़ लिया। उसके हाथ में पीले रंग का प्लास्टिक का थैला मिला। उसकी तलाशी लेने पर एक किलो 15 ग्राम गांजा बरामद किया गया। 

आरोपित की पहचान सिसौड़ा गांव निवासी दुर्गा प्रताप सिंह के रूप में हुई। पुलिस को पूछताछ में बताया कि बिहार से गांजा की खेप लाकर जिले में ऊंची कीमत पर बेचता है। वह धीना थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ आर्म्स व गुंडा एक्ट समेत एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में एसओ अजीत सिंह, एसआई मधुसूदन राय, हेड कांस्टेबल उमाकांत गौतम, सुधीर कुमार सिंह, कुलभूषण सरोज, राहुल चौहान शामिल रहे। वहीं बलुआ पुलिस ने सुरतापुर काली माता मंदिर के पास वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपित सराय रसूलपुर के रहने वाले सुजीत यादव के पास से .315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद किया गया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया। पुलिस टीम में एसआई जगदीश प्रसाद, रामकरन यादव व हेड कांस्टेबल रमेश यादव रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story