चंदौली : पुलिस ने 24 गोवंश कराया मुक्त, तीन मिले मृत, तमंचे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार  

अरेस्टेड

चंदौली। अलीनगर पुलिस ने बुधवार की रात हाईवे पर चकिया चौराहे के पास कंटेनर से 24 गोवंश को मुक्त कराया। तीन वाहन में मृत मिले। तमंचा और कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए गए। गोवंश को पालने के लिए ग्रामीणों में बांट दिया गया। तस्करों से पूछताछ के बाद चालान कर दिया गया। गोवंश कंटेनर में लादकर बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे। 

एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि तस्कर गोवंश को लेकर बिहार की ओर जाने की फिराक में हैं। इस पर हाईवे पर चकिया चौराहे के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। रात लगभग 11:30 बजे वाराणसी की ओर से कंटेनर आता दिखा। पुलिसकर्मियों ने रोककर तलाशी ली तो 27 गोवंश लदे मिले। बेतरतीब ढंग से पशुओं को कंटेनर में लादने की वजह से तीन की मौत हो चुकी थी। 24 को मुक्त कराया गया। 

कंटेनर में सवार अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना के दिलावरगढ़ गांव निवासी तस्कर सादिक अली और मोर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी लेने पर उनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। 
पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि पशुओं को लेकर बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में थे। वहां अच्छा पैसा मिलता है। 

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई श्रीकांत पांडेय, महेंद्र प्रताप यादव, हेड कांस्टेबल कन्हैया राम, विवेकानंद, कांस्टेबल सुनील कुमार सिंह, शिवम सिंह, धर्मेंद्र कुमार, राकेश कुमार यादव, चंदन व पंकज शामिल रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story