चंदौली : पिकअप ने ऑटो में मारी टक्कर, महिला की मौत, चार घायल 

Chandauli News

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के सोनहुला गांव के समीप चहनियां- बलुआ मुख्य मार्ग पर पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी। पिकअप की ज़ोरदार टक्कर से ऑटो पलट गया और उसमे दबने से महिला की मौके पर ही मौत हो  लोग गंभीर लोग घायल हो गए।  स्थानीय लोग कुछ समझ पाते इसके पहले पिकअप चालाक पिकअप लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को ग्रामीणों की मदद से चहनिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां से एक गंभीर को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चहनियां से ऑटो चालक सवारी बैठाकर बलुआ जा रहा था। इसमें  गाजीपुर के सैदपुर के सरईयां गांव निवासी दुलारी (40), महुअर निवासी रामू सिंह (35) व उनका पुत्र करन सिंह (10), पूरा विजयी के रविकांत राम (22) और मोनू (18) सवार थे। जैसे ही ऑटो सोनहुआ गांव के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रही पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी। इससे ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। 

ऑटो के नीचे दबने से दुलारी की मौत हो गयी। घटनास्थल पर राहगीर और ग्रामीण जुट गए। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस से पीएचसी पर भेजा। यहां रामू सिंह की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। रविकांत और मोनू को हल्की चोटें आई थीं। दोनों ने बलुआ स्थित निजी अस्पताल में अपना इलाज कराया।

दुलारी अपने मायके पूरा विजयी गांव में चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए जा रही थीं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story