चंदौली : नेगुरा में गरजा बुल्डोजर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने रास्ते से हटवाया अतिक्रमण 

CHANDAULI NEWS

चंदौली । सकलडीहा तहसील क्षेत्र के नेगुरा गांव में शुक्रवार को बुल्डोजर गरजा। एसडीएम और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेमप्रकाश मीणा ने अपनी मौजूदगी में रास्ते की जमीन पर बना पक्का निर्माण हटवाया। साथ ही अतिक्रमणकारियों को दोबारा अवैध कब्जा न करने की हिदायत दी। निर्देश की अनदेखी पर मुकदमा और जुर्माने की चेतावनी दी। 

नेगुरा गांव में रास्ते की जमीन पर देवेन्द्र, मदन और कट्टी ने पक्का निर्माण कर कब्जा कर लिया था। पिछले 40 साल से 22 घरों के लोगों का रास्ता बंद था। इसकी वजह से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही थी। इसको लेकर ग्रामीणों ने कई बार राजस्व विभाग के अफसरों से शिकायत की, लेकिन नतीजा सिफर रहा। ग्रामीणों को  अतिक्रमण के खिलाफ ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की कार्यप्रणाली की जानकारी हुई तो मिलकर समस्या से अवगत कराया। प्रार्थना पत्र देकर अवैध निर्माण हटवाने की मांग की थी। 

इस पर एसडीएम दलबल के साथ शुक्रवार को गांव पहुंचे। दो जेसीबी मशील लगाकर अवैध अतिक्रमण हटवाया। वहीं रास्ते पर मिट्टी डलवाने का कार्य भी शुरू कराया। उन्होंने कहा सार्वजनिक जमीन पर अतिक्रमण सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के खिलाफ है। यदि कहीं अतिक्रमण है तो लोग लिखित शिकायत करें, त्वरित कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट राम्या एस, नायब तहसीलदार प्रवीण, थाना अध्यक्ष धानापुर विनोद मिश्रा उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story