चंदौली : पोते ने ही की थी रिटायर्ड रेलकर्मी दादा की हत्या, पुलिस ने भेजा जेल 

CHANDAULI POLICE NEWS

चंदौली। सदर कोतवाली के दिघवट गांव में विगत दिनों पोते उदल मौर्या ने ही संपत्ति के लालच में रिटायर्ड रेलकर्मी बीरबल मौर्य की हत्या की थी। पुलिस ने गुरुवार को उसे मुख्यालय से गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में दादा की हत्या की बात स्वीकार की। इसके बाद विधिक कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया गया। 

दिघवट गांव निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी बीरबल मौर्य (70) का शव कुछ दिनों पहले गांव के बाहर नहर के किनारे पटरी पर पड़ा मिला था। शरीर पर घाव के निशान थे। आशंका जताई गई थी कि किसी धारदार हथियार से प्रहार कर वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी थी। जांच में पुलिस को हत्या में वृद्ध के पोते के शामिल होने के सुराग मिले थे। उसकी धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे थे। 

गुरुवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित मुख्यालय पर आने वाला है। ऐसे में कोतवाल अशोक मिश्रा व कस्बा चौकी प्रभारी मनोज पांडेय दलबल के साथ कचहरी के पास पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। मुखबिर की सटीक सूचना पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

कोतवाली लाकर उससे पूछताछ की गई तो बताया कि संपत्ति के लिए दादा की हत्या की। उनके जीते संपत्ति में हिस्सा मिलना संभव नहीं था। ऐसे में नहर की पटरी पर टहलते समय पीछे से धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story