चंदौली : कई बार निर्देश के बावजूद सीएमओ ने नहीं भेजी सूचना, डीएम ने किया जवाब-तलब

चंदौली : कई बार निर्देश के बावजूद सीएमओ ने नहीं भेजी सूचना, डीएम ने किया जवाब-तलब

चंदौली। आकांक्षात्मक जिले में गांव-गिरांव में स्थित स्वास्थ्य केंद्रों पर प्रकाश के लिए सोलर लाइटें लगवाने का प्रस्ताव है। इसके लिए जिलाधिकारी संजीव सिंह ने सीएमओ से अस्पतालों के नोडल अधिकारियों का नाम और मोबाइल नंबर मांगा था। दो बार निर्देश के बावजूद उन्होंने सूचना नहीं उपलब्ध कराई। इससे डीएम ने गहरी नाराजगी जताते हुए नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही जल्द सूचना भेजने के निर्देश दिए हैं।

भारतीय अक्षय ऊर्जा विकास संस्था लिमिटेड ने अस्पतालों में सोलर लाइटें लगवाने का प्रस्ताव दिया था। जिला प्रशासन ने अस्पतालों व नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को चिह्नित कर उनकी सूची तैयार कर ली है। जिलाधिकारी कार्यालय की ओर सीएमओ डाक्टर वीपी द्विवेदी को पत्र भेजकर नोडल अधिकारियों के नाम और मोबाइल नंबर मांगे गए थे, लेकिन उन्होंने गंभीरता नहीं दिखाई।

दो बार पत्र भेजने, वाट्सएप व फोनकर सूचित करने के बावजूद जिलाधिकारी कार्यालय को सूचना उपलब्ध नहीं कराई गई। इस पर डीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए अभी तक सूचना उपलब्ध न कराने पर उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही तत्काल सूचना भेजने का निर्देश दिया है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story