चंदौली : क्षतिग्रस्त जीटी रोड का होगा कायाकल्प, विधायक की पहल पर डिप्टी सीएम ने दिया आश्वासन 

MLA SADHNA SINGh

चंदौली। पिछले काफी दिनों से मरम्मत की बाट जोह रहे जीटी रोड का जल्द कायाकल्प होगा। मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने इसके लिए पहल की है। उन्होंने लखनऊ में डिप्टी सीएम व लोक निर्माण मंत्री केशव प्रसाद मौर्या से मुलाकात कर पचफेड़वां से अलीनगर तिराहा और दीनदयाल नगर से पड़ाव तक मार्ग की मरम्मत कराने की मांग की। डिप्टी सीएम ने मार्ग की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया है। 

इस  सम्बन्ध में विधायक साधना सिंह ने बताया कि हाईवे निर्माण के बाद जीटी रोड की मरम्मत पर शासन-प्रशासन का ध्यान नहीं रहा। ऐसे में पचफेड़वां से अलीनगर और पीडीडीयू नगर से पड़ाव तक मार्ग की हालत दयनीय हो गई है। मार्ग की गिट्टियां उखड़ गई है। वहीं जगह-जगह गड्ढे भी बन गए हैं। इससे राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी होती है। वहीं आएदिन दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं।

 विधायक ने डिप्टी सीएम से मिलकर समस्या से अवगत कराया। बताया कि मार्ग की मरम्मत काफी दिनों से नहीं कराई गई। इससे स्थिति दयनीय हो गई है। डिप्टी सीएम ने जल्द मार्ग की मरम्मत कराने का भरोसा दिलाया है। विधायक ने कहा, सड़कों को गड्ढामुक्त करने की दिशा में सरकार काम कर रही है। भाजपा के कार्यकाल में जिले की तमाम सड़कों का पुनर्निर्माण और मरम्मत कराई गई। डिप्टी सीएम ने जीटी रोड की मरम्मत का भरोसा दिया है। सड़क की पटरी भी बनाई जाएगी। ताकि राहगीरों को आवागमन में किसी तरह की असुविधा न होने पाए।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक  करें।

Share this story